एक बार फिर प्रियंका ने पहनी बिकिनी, सोशल मीडिया का पारा चढ़ा





गर्मी के मौसम में प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। प्रियंका ने गर्मी से छुटकारा पाने के लिए बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में उतर गई हैं। आपको बता दें कि प्रियंका अपनी भांजी कृष्णा के बेहद करीब हैं और इसलिए वो अक्सर उनके साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं।  हाल ही में उन्होंने कृष्णा के साथ कुछ वक्त बिताया । प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी भतीजी कृष्णा के साथ एक फोटो पोस्ट की है।  इस फोटो में प्रियंका पीले रंग का स्विम सूट पहनी हुईं हैं।  इस फोटो को शेयर करके प्रियंका ने लिखा, “इसी बीच मासी और बेबी कृष्णा, सबसे बेहतरीन लम्हें” 



प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट हीरोइन हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती है। कुछ दिन पहले वो लाल रंग की बिकिनी में दिखी थीं।

प्रियंका ने अपनी फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के दौरान भी काफी बिकिनी पहनी थी। प्रियंका ने मियामी बीच पर टू पीस बिकिनी पहनी थी। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। 


फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के दौरान ही प्रियंका चोपड़ा ने स्वीमिंग पुल में बिकिनी पहनकर गदर मचाया था। कई दिनों तक प्रियंका की बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल... Read More 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सिंगर अंकित तिवारी और विनोद कांबली के परिवार में हुई झड़प, थाने पहुंचा मामला !